Friday 28 February 2014

Benefits of Vestige Noni Capsules




कैंसर के खिलाफ की रक्षा :

नोनी कैंसर के गठन के पहले चरण में है जो दीक्षा चरण के दौरान कैंसर के खिलाफ एक preventative और सुरक्षात्मक कार्रवाई खींचना हो सकता है. कई एंटीऑक्सीडेंट गतिविधि नोनी कैप्सूल और कैप्सूल का उपयोग करते समय इतने सारे लोगों को कैंसर के साथ सफलता की सूचना दी है कारणों में से एक का एक महत्वपूर्ण कार्य है लग रहा है. वहाँ के कैंसर के लिए 300 से अधिक वैकल्पिक उपचार कर रहे हैं और नोनी शीर्ष दस में खड़े करने वाली है .

गठिया के लक्षण alleviates :

  नोनी गठिया की अवांछनीय लक्षणों को कम कर सकते हैं , जिसमें कई तरीके हैं . दर्द गठिया के साथ नंबर एक शिकायत है . नोनी एनाल्जेसिक गुण है , क्योंकि यह इस दर्द को दूर करने में मदद कर सकते हैं . नोनी भी चिकनी संयुक्त आंदोलन को बढ़ावा देने के लिए बहुत ही अच्छे हैं , जो दोनों के विरोधी भड़काऊ और हिस्टामाइन बाधा प्रभाव है, जो scopoletin , होते दिखाया गया है . नोनी के सेलुलर बढ़ाने गुण भी जोड़ों और अन्य शामिल ऊतकों को नुकसान को कम कर सकते हैं .

हृदय रोग लड़ता :

नोनी कैप्सूल उच्च रक्तचाप , हृदय रोग और स्ट्रोक के साथ कर सकते हैं. कुछ वैज्ञानिकों Xeronine संचार प्रणाली के भीतर एक स्वस्थ कोशिका संरचना को बढ़ावा देने में मदद कर सकते हैं. नोनी कैप्सूल भी हृदय रोग के लक्षणों को कम कर सकते हैं .

उच्च रक्तचाप को कम करती :
 
जबकि एक शोध अध्ययन में सूचना दीनोनी कैप्सूल से 85 प्रतिशत रक्तचाप कम किया है.

प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत :

नोनी कैप्सूल शरीर के समग्र प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ा देता है और इष्टतम स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है . नोनी एक सुस्त एक के घटकों के प्रेरक द्वारा , या एक अति प्रतिरक्षा प्रणाली को कम करके , एक पहले से ही कार्य कर प्रणाली को बढ़ाने के द्वारा या तो एक स्वस्थ प्रतिरक्षा प्रणाली मिलाना मदद मिल सकती है . नोनी इन विभिन्न कार्यों कर सकते व्यवस्था है जिसके द्वारा Adaptogenisis कहा जाता है.

Fibromyalgia के लक्षण कम कर देता है :

ऊर्जा की Fibromyalgia अनुभव नुकसान से पीड़ित कई लोग . नोनी से ऊर्जा में वृद्धि के रस से एक बहुत ही सकारात्मक पक्ष प्रभाव है . वे
नोनी कैप्सूल के बाद शुरू हुआ fibromyalgia के साथ लोगों के सत्तर सात प्रतिशत कम लक्षण की सूचना दी.

सेल संरचना fortifies :

नोनी सेल संरचना को मज़बूत करने और बनाए रखने के लिए माना जाता है . यह शरीर में ही स्वस्थ मदद करने नोनी के द्वारा पूरा किया जा सकता है और नोनी खुद की मरम्मत में 'बीमार' कोशिकाओं को सहायता कर सकते हैं.

नियंत्रण मधुमेह मदद करता है:

नोनी नियंत्रण मधुमेह , की मदद से अग्न्याशय से इंसुलिन स्राव के नियमन में सहायता कर सकते हैं . 
नोनी कैप्सूल का भी नाइट्रिक ऑक्साइड के शरीर के उत्पादन को प्रोत्साहित करने की क्षमता के माध्यम से मधुमेह के लक्षणों को राहत देने में मदद कर सकते हैं . दोनों भी ऐसे गरीब परिसंचरण और दृष्टि समस्याओं जैसे लक्षणों को कम करने में महत्वपूर्ण कारक हो सकता है.

अस्थमा के लक्षणों को कम :

 
नोनी बढ़ाने और नियमन करने वाली प्रतिरक्षा प्रणाली और ब्रांकिओल्स के सेलुलर संरचना को बढ़ाने के द्वारा अस्थमा के लक्षणों की गंभीरता को कम करने में मदद मिल सकती है .

अवसाद लड़ता :

ऐसे मस्तिष्क हार्मोन के रूप में प्राकृतिक जैव रसायन व्यवस्थित करना नोनी की क्षमता क्यों कई लोगों
नोनी कैप्सूल के बाद कम उदास महसूस किया जा सकता है .

दर्द राहत प्रदान करता है :

 
कुछ वैज्ञानिकों नोनी दर्द चौकसी करने के लिए शरीर की क्षमता को बढ़ावा देने के लिए माना जाता है कि Xeronine प्रणाली शामिल हो सकता है जो सेरोटोनिन के रूप में जाना एक बहुत ही महत्वपूर्ण जैव रासायनिक , के शरीर के उत्पादन से संबंधित है जो विश्वास करते हैं.

वजन घटाने को बढ़ावा देने में मदद करता है :

नोनी आप रक्त शर्करा के स्तर के नियमन में सहायता , बेहतर नींद को बढ़ावा देने के द्वारा अपना वजन कम है, और शरीर में एंटीऑक्सीडेंट की संख्या बढ़ाने से मदद मिल सकती है .

नियंत्रण एडीएचडी मदद करता है:

नोनी मस्तिष्क में रसायनों में से कुछ का उत्पादन मिलाना के साथ ही मस्तिष्क में समग्र सेलुलर स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए अपनी क्षमता के माध्यम से दोनों बच्चों और वयस्कों में इस हालत के लिए मददगार हो सकता है .

दावत आधासीसी मदद करता है:

प्रारंभिक परिणाम एक गैर / सेरोटोनिन रिश्ता चलता है कि वहाँ . अध्ययन
नोनी कैप्सूल सिरदर्द के उपचार में चिकित्सकीय सहायक था कि सुझाव है .

व्यसनों के उपचार में सफल :

 
नोनी कैप्सूल नायिका , कोकीन , मारिजुआना , निकोटीन , शराब , इन दवाओं के उपयोग और कैफीन के व्यसनों के उपचार में सफल होने के लिए कहा गया है .

स्ट्रोक के खिलाफ की रक्षा :

 
नोनी कैप्सूल स्ट्रोक के साथ जुड़े थक्के में एक साथ प्लेटलेट्स फार्म clumping को रोकने , रक्त में समय से पहले जमावट को बाधित करने में मदद कर सकते हैं .

कोलेस्ट्रॉल कम करती है :

नोनी कम कोलेस्ट्रॉल के स्तर में योगदान और ऑक्सीकरण से एलडीएल कोलेस्ट्रॉल (खराब कोलेस्ट्रॉल ) को रोकता कर सकते हैं कि एक शक्तिशाली मुक्त कट्टरपंथी मेहतर है .

मेमोरी बढ़ जाती है:

नोनी दीर्घकालिक स्मृति सांकेतिक शब्दों में बदलना और मस्तिष्क में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने के लिए मस्तिष्क द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है .

तंत्रिका तंत्र को मजबूत :

शरीर और मस्तिष्क में तंत्रिका कोशिकाओं को प्रभावी ढंग से संवाद करने की अनुमति दे सकता है कि एक " दूत अणु 'के रूप में नोनी कार्य करता है.

Detoxification प्रोत्साहित करती है:

नोनी 50 प्रतिशत से अधिक द्वारा जिगर detoxification की दर में वृद्धि कर सकते हैं .

 
त्वचा की हालत में सुधार :

नोनी topically इस्तेमाल किया जा सकता है . अपने विरोधी भड़काऊ और हिस्टामाइन बाधा प्रभाव से एलर्जी , त्वचा की स्थिति और सूजन से लड़ने में मदद कर सकते हैं



Acid Reflux Fibromyalgia Ovarian Cancer
Addictions Fungus Parkinson Disease
Allergies General health Pets/Polio
Anxiety General Pain Pregnancy
Arthritis Genital Herpes Prostate
Asthma Gums/Hair/Nails Shingles
Athletes Headaches Sickle Cell Anemia
Back Pain Heart Disease Sinuses
Blood Pressure Hemorrhoids Skin Cancer
Breast Cancer Hepatitis Sleep Disorder
Candida Hogkins Disease Sore Muscle
Carpel Tunnel Indigestion Stress
Cholesterol Joints Pain Stroke
Chronic Fatigue Kidney Failure Throat Cancer
Circulation Knee / Leg Pain Thyroid
Colon Cancer Leukemia Tonsillitis
Concentration/ADHD Liver/Lung Cancer Tourette Syndrome
Constipation Lupus Trauma
Cramps Lyme Disease Tumors
Crohns Disease Menstrual Disorder Uterine Cancer
Cuts/Burns/Bites Mental Clarity Viruses
Depression Migraine Weight Control
Diabetes Multiple Sclerosis Wellness
Digestive Disorder Muscular Dystrophy Yeast Infections
Energy Neck/Shoulder Pain
Eyes Osteoporosis

4 comments: